Home » News » 8वीं मंजिल से निचे गिरा छात्र

8वीं मंजिल से निचे गिरा छात्र

“छात्र को नोएडा के फोर्टिस अस्पताल में किया गया रेफर”

गाजियाबाद: वैभव खंड स्थित आम्रपाली ग्रीन सोसायटी में शनिवार रात 8वीं मंजिल की बालकनी से एक छात्र नीचे गिर गया। उसे गंभीर चोटें आई। आनन-फानन में उसे पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसे नोएडा के फोर्टिस अस्पताल रेफर कर दिया गया। गनीमत रही कि जमीन पर गिरने से पहले छात्र भूतल पर लगे फाइबर शेड से टकरा गया वरना बड़ा हादसा हो जाता।

जानकारी के अनुसार, शनिवार रात करीब 10:30 बजे लोगों को आम्रपाली ग्रीन सोसायटी के ए ब्लॉक में किसी भारी चीज के गिरने की आवाज सुनाई दी। मुख्य गेट पर तैनात सुरक्षाकर्मी और फ्लैटों में रहने  वाले लोग गेट के पास एक छात्र को गंभीर हालत में जमीन पर पड़ा मिला। भूतल पर बना फाइबर का शेड टूटा मिला। लोगों ने आनन-फानन में उसे पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। वहां से उसे नोएडा के फोर्टिस अस्पताल रेफर कर दिया गया। घायल छात्र 8वीं मंजिल पर पेइंग गेस्ट के रूप में रहता है। सोसायटी के लोगों ने उसके परिजनों को घटना की जानकारी दे दी है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि छात्र अपनी बालकनी के नीचे जमीन पर गिरा मिला। इससे लग रहा है कि वह बालकनी से ही नीचे गिरा होगा। उसका फ्लैट अंदर से बंद मिला। थाना प्रभारी इंदिरापुरम प्रदीप कुमार त्रिपाठी ने बताया कि  इस तरह के किसी हादसे की उन्हें जानकारी नहीं है। अस्पताल से भी इसकी सूचना नहीं मिली है।

About Rohit Saini

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*