Home » Breaking News

Breaking News

मोदी की दोबारा अपील- लोग लॉकडाउन का गंभीरता से पालन करें

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को एक बार फिर लॉकडाउन को गंभीरता से लेने की अपील की है। देश में कोरोनावायरस के संक्रमण के अब तक 415 मामले सामने आ चुके हैं, जबकि 7 लोगों की मौत हुई। महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे में 15 नए मामले सामने आए। इनमें 14 मुंबई और 1 पुणे में मिला है।

Read More »

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बड़ा ऐलान

उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ऐलान किया है कि कोरोना वायरस को भगाने के लिए सभी लोग भीड़ में न जाएं बच्चे और बुजुर्ग घर में ही रहे रोज कमाने वालों को ₹1000 देने का ऐलान किया है सीएम योगी आदित्यनाथ ने राहत पैकेज बनाया है गरीबी रेखा में 20 किलो अनाज देने की घोषणा की है

Read More »

रविवार को लगेगा जनता कर्फ्यू

रविवार को जनता कर्फ्यू लगाया जाएगा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता से अपील की है कि सुबह 7:00 बजे से लेकर शाम को 9:00 बजे तक जनता कर्फ्यू लगाए वायरस से निपटने के लिए यह एक पहल की गई है

Read More »

नोएडा के सेक्टर 12 में अज्ञात बदमाशों ने दुकानदार को मारी गोली

नोएडा के सैक्टर-12 मार्केट में जूलर की दुकान में अज्ञात बदमाशों के द्वारा की गयी लूट।लूट का विरोध करने पर की गई फायरिंग।जिसमें दुकानदार को लगी गोली।सूचना मिलते ही पुलिस मौके पहुची।

Read More »

ट्रैक्टर ट्रॉली ने ली माँ बेटे की जान

Laharen Aaj Ki

गाजियाबाद /लोनी के चिरोड़ी मोड़ पर ट्रैक्टर ट्रॉली और ऑटो की जोर दार भिड़ंत हो गई ऑटो में बैठे मां बेटे की मौके पर ही मौत हो गई । 4 अन्य लोग घायल बताये जा रहे है ।पुलिस ने मोके पर पहुँच करजांच सुरु कर दी है ।

Read More »