Home » News » स्पाइसजेट एयरलाइंस की एयरहोस्टेस के साथ हुई अश्लील हरकत

स्पाइसजेट एयरलाइंस की एयरहोस्टेस के साथ हुई अश्लील हरकत

31/03/18/नई दिल्लीः स्पाइसजेट एयरलाइंस की एयरहोस्टेस ने सुबह चेन्‍नई में प्रदर्शन किया। यह प्रदर्शन एयरलाइंस की एयरहोस्टेस के कपड़े उतरवा कर तलाशी लिए जाने के विरोध में था। केबिन क्रू के अनुसार पिछले कई दिनों से फ्लाइट से उतरने के बाद क्रू को कपड़े उतारकर चेक किया जाता है। इतना ही नहीं,मानवता को सर्मसार करते हुए बिना किसी झिझक के पीरियड्स से गुजर रहीं एयरहोस्टेस के भी इस तरह से तलाशी ली जाती है यहाँ तक की सुरक्षा कर्मचारियों ने एयर होस्‍टेस को हैंडबैग्‍स से सैनिटरी पैड्स तक निकालने को कहा। ये है प्रचलित स्पाइस जेट के सुरक्षा कर्मचारियों के कारनामे , जब ऐसे हो सुरक्षाकर्मी तो बड़ी बात नहीं होगी कोई भी अनहोनी हो जाये फ्लाइट में !

बताया जा रहा है की एयरलाइन्स के गुड़गांव ऑफिस में इस बात की शिकायत भी की है, जिस पर मैनेजमेंट ने हाई-लेवल मीटिंग का आश्वासन दिया है।लेकिन क्या अस्वासन भर से इस कदर की जिलतो और अपमानो से हिंदुस्तान की शक्ति नारी की रक्षा की जा सकेगी . ऐसे में सबसे बड़ा सवाल ये उठता है की उस वक़्त एयरलाइन्स के दूसरे स्टाफ क्या कर रहे थे जब इस तरह की सर्वनायक हरकत को अंजाम दिया जा रहा था ?
आपको बता दे ..फ्लाइट जो कोलंबो जा रही थी, वो एक घंटे के लिए लेट हो गई क्योंकि केबिन क्रू ने चेन्नई एयरपोर्ट में विरोध किया।

विरोध का वीडियो सोशल मीडिया पर भी हो रहा वायरल जिसे आप दर्शक यूट्यूब पर देख सकते है .
चेन्नई एयरपोर्ट पर लिया गया एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ एयर होस्टेस कपड़े उतारकर चेकिंग करने का विरोध कर रही हैं। एक महिला कहती नजर आ रही हैं- ”एक शख्स ने मुझे अजीब तरह से छुआ, जो मुझे बहुत अच्छा नहीं लगा, उस वक्त मैं निर्वस्त्र थी।” एयरलाइन्स को शक है कि केबिन क्रू खाने-पीने का सामान बेचकर पैसा इकट्ठा करते हैं। इसलिए फ्लाइट से नीचे उतरने के बाद उन्हें वॉशरूम जाने की इजाजत नहीं दी गई जिसका केबिन क्रू ने विरोध किया।

‘क्या ये रेप-मोलेस्टेशन से कम है?’
एक महिला ने कहा, ‘क्या सैनेटरी पैड निकलवाना, प्राइवेट पार्ट छूना पॉलिसी है। हम केबिन क्रू को यात्रियों की सुरक्षा के लिए रखा जाता है लेकिन हमारी सुरक्षा का क्या? हम रेप और मोलेस्टेशन की बात करते हैं, ये क्या उससे कम हैं?’ वहीं एक महिला ने कहा कि उनके महिलाकर्मी को बताए जाने पर कि वो पीरियड्स में हैं, तब भी उनकी चेकिंग की गई। चेन्नई में स्पाइसजेट के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इन आरोपों को आधारहीन बताया। उन्होंने कहा, ‘मैं कमेंट नहीं कर सकता।’

About Laharen Aaj Ki

Laharen Aaj Ki is a leading Hindi News paper, providers pure news to all Delhi/NCR people. Here we have started our online official web site for updating to our readers and subscribers with latest News.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*