Home » News » डीजीपी ने दिखाई 42 टू-व्हीलर को हरी झंडी

डीजीपी ने दिखाई 42 टू-व्हीलर को हरी झंडी

15/09/2018/ग़ाज़ियाबाद / आज शनिवार को यूपी पुलिस के डीजीपी ओपी सिंह ग़ाज़ियाबाद दौरे पर।
यूपी 100 की 42 टू-व्हीलर व्हीकलो को हरी झंडी दिखाएंगे डीजीपी ओपी सिंह।
ग़ाज़ियाबाद समेत नोएडा की भी 42 टू-व्हीलर व्हीकलो को हरी झंडी दिखाएंगे डीजीपी।
ग़ाज़ियाबाद के बाद हापुड़ के दौरे पर रहेंगे डीजीपी। पुलिस ने DGP के स्वागत की पूरी तैयारी .
आज शनिवार को उत्तर प्रदेश के DGP ओ पी सिंह गाजीयाबाद और नोएडा को डायल 100 दुपहिया वाहन सौपने आये इस मौके पर उन्होंने दोनो जिलों को दी जाने वाली बाइको को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया । DGP ओ पी सिंह ने कहा की अब 100 डायल पर आई काल से लोगो की FIR दर्ज हो जाएगी । जिसका ट्रायल ग़ज़ियाबाद ओर नोएडा से शुरू किया गया है और सफल होने पर अगले 6 महीने के अंदर इसे पूरे प्रदेश में लागू करने की योजना है । जनता की सुविधा के लिए आने वाले समय उत्तर प्रदेश में एक मोबाइल ऐप की योजना को चलाने की बात DGP ने कही है ।
उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था को ठीक करने के लिए 36 नए थानों ओर चौकियों का प्रपोजल सरकार को भेजा गया है । प्रदेश में आई पुलिस कर्मियों की संख्या की बढ़ोतरी के लिए 130 हजार पुलिस कर्मी भर्ती करने की योजना है । साथ तीन महिला PSC बटालियन के लिए जमीन की तलाश की जारही है । साथ ही उन्हीने बताया ऐभ वो NIA के साथ मिलकर काम करेंगे ।

About Laharen Aaj Ki

Laharen Aaj Ki is a leading Hindi News paper, providers pure news to all Delhi/NCR people. Here we have started our online official web site for updating to our readers and subscribers with latest News.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*